IDFC First Bank, LIC Card और Mastercard ने भारत की विविध वित्तीय जरूरतों को पूरा करने के लिए एक विशेष Co Brand Credit Card पेश करने के लिए हाथ मिलाया है। आकर्षक लाभों से भरपूर, जिसमें कोई ज्वाइनिंग या वार्षिक शुल्क नहीं और 9 प्रतिशत प्रति वर्ष से शुरू होने वाली प्रतिस्पर्धी ब्याज दरें शामिल हैं, इनोवेटिव कार्ड का लक्ष्य देश भर में विभिन्न आयु समूहों के उपभोक्ताओं को मूल्य प्रदान करना है।
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Co Brand Credit Card, दो वेरिएंट में उपलब्ध है – LIC Classic और LIC Select, देश भर में 27 करोड़ से अधिक पॉलिसीधारकों को लक्षित करता है। ये कार्ड प्रत्येक एलआईसी बीमा प्रीमियम भुगतान के साथ रिवॉर्ड पॉइंट जमा करने का अवसर प्रदान करते हैं। अतिरिक्त भत्तों में 50,000 रुपये तक की खोई हुई कार्ड देनदारी के लिए कवरेज और 5 लाख रुपये तक का व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा शामिल है। कार्डधारक आगामी एलआईसी बीमा प्रीमियम सहित ऑनलाइन खरीदारी के बदले अपने रिवॉर्ड पॉइंट को प्रभावी ढंग से नकदी में परिवर्तित करके भुना सकते हैं।
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आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के एमडी और सीईओ वी. वैद्यनाथन ने एलआईसी कार्ड्स के साथ साझेदारी के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “एलआईसी वास्तव में हमारे देश की एक प्रतिष्ठित संस्था है। हमें इस रोमांचक सह-प्रस्तुति के लिए एलआईसी कार्ड्स के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड।” उन्होंने ग्राहक-केंद्रित उत्पादों के प्रति बैंक की प्रतिबद्धता पर जोर दिया और उद्यम में वैश्विक भागीदार मास्टरकार्ड के साथ सहयोग पर प्रकाश डाला।
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क्रेडिट कार्ड के दोनों प्रकार हवाई अड्डों और रेलवे स्टेशनों पर लाउंज तक मानार्थ पहुंच जैसे यात्रा लाभ प्रदान करते हैं। इसके अतिरिक्त, कार्डधारक व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा सहित विभिन्न सुरक्षा कवर का आनंद लेते हैं। कार्ड 1 प्रतिशत ईंधन अधिभार छूट और 1,399 रुपये की सड़क किनारे वाहन सहायता प्रदान करता है।
एलआईसी कार्ड्स के चेयरपर्सन सिद्धार्थ मोहंती ने साझेदारी के बारे में अपनी आशावादिता साझा की, और ग्राहकों के लिए एक पुरस्कृत अनुभव बनाने के लिए सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड की क्षमता पर जोर दिया। यह सहयोग ब्रांड एलआईसी से जुड़े विश्वास और आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण को जोड़ता है।
मास्टरकार्ड के दक्षिण एशिया डिवीजन अध्यक्ष गौतम अग्रवाल ने क्रेडिट कार्ड में अंतर्निहित सुरक्षा और रोमांचक सुविधाओं पर जोर दिया। उन्होंने कार्ड के डिज़ाइन, डिजिटल लेनदेन को पूरा करने और उपभोक्ता क्षेत्रों में विश्व स्तरीय उत्पाद और समाधान प्रदान करने की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला।
सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड का उद्देश्य ग्राहकों को उनके एलआईसी पॉलिसी भुगतान के लिए पुरस्कृत करते हुए व्यापक लाभ और अनुभव प्रदान करते हुए ऑनलाइन लेनदेन को सरल बनाना है। कार्यक्रम के विविध पुरस्कार और लाभ इसकी समग्र पेशकश में योगदान करते हैं, जो इसे ग्राहकों की वर्तमान जीवनशैली को बढ़ाते हुए उनके भविष्य को सुरक्षित करने के लिए एक मूल्यवान उपकरण के रूप में स्थापित करता है।
(Disclaimir : उपरोक्त प्रेस विज्ञप्ति बिजनेसवायर इंडिया द्वारा प्रदान की गई है। Bimaloan इसकी सामग्री के लिए किसी भी तरह से जिम्मेदार नहीं होगा)